''जूही के अधिकारियों और नेताओं से संबंध'', सपा नेत्री के पति ने कहा- चुनाव के लिए बहुत पैसे दिए... मुझे तबाह किया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 04:29 PM (IST)

लखनऊ: आगरा से मेयर का चुनाव लड़ चुकी सपा नेत्री जूही प्रकाश और उनके पति योगेंद्र की आपसी लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है।  एक साक्षात्कार के दौरान जूही प्रकाश ने आरोप लगाया है कि वह ड्रिंक करती है, स्मोक करती है और उसके बड़े बड़े आधिकारियों और नेताओं के साथ संबंध है। 

पति ने कहा कि मुझे उससे बेहद प्यार हुआ। वो नेता है या नहीं, मुझे इस बात से मतलब नहीं था। मैं बसपा में हूं और वो मेरी विरोधी पार्टी की। इसके बावजूद मैंने उसका साथ दिया। 2019 से लेकर 2024 तक कई बार झगड़े हुए। बात बंद हुई, लेकिन 2023 में एक दिन उसके आंसू देख मैं पिघल गया। तभी सोच लिया था कि इसका साथ दूंगा... पर उसके काले कारनामों ने मुझे तबाह कर दिया। उसकी जिंदगी के काले पन्नों ने मेरे प्यार पर कालिख पोत दी।
PunjabKesari
जूही का बर्थडे सेलिब्रेट करते योगेंद्र (लाल टी-शर्ट में) और उनके दोस्त।


सपा नेत्री जूही ने अपने पति योगेंद्र प्रताप सिंह पर कई महिलाओं के साथ संबंध रखने के आरोप लगाए। इसके पलटवार में योगेंद्र प्रताप सिंह ने भी जूही प्रकाश पर ऐसे ही आरोप लगाए। योगेंद्र बसपा कार्यकारिणी के सदस्य हैं। कोचिंग टीचर भी हैं। योगेंद्र ने कहा- जूही के कई अधिकारियों और नेताओं के साथ संबंध रहे हैं। उस पर 2023 में नोएडा में हनीट्रैप का मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। 2006 में एक युवक से भाग कर शादी कर चुकी है।
PunjabKesari
पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में FIR
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही पति की शिकायत के बाद सपा नेत्री पर जानलेवा हमला करने और जबरन वसूली करने जैसी गंभीर धारायों में थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज किया गया। सपा नेत्री के घर की रार गत बृहस्पतिवार को थाने तक पहुंच गई थी । पति ने सपा नेत्री पर प्रताड़ित करने और जानलेवा हमले के आरोप लगाए थे।एक वीडियो भी वायरल किया, जिसमें पीठ में घाव दिखाया गया।पत्नी के खिलाफ तहरीर दी । वहीं, महिला सपा नेता ने भी पति पर पिटाई के आरोप लगाए ।जिसमें जांच के बाद पुलिस ने पति की तहरीर पर सपा नेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
PunjabKesari
प्यार के जाल में फंसे...दुष्कर्म के आरोप लगे
आगरा से मेयर का चुनाव लड़ चुकी सपा नेत्री जूही प्रकाश और उनके पति योगेंद्र सिकंदरा क्षेत्र की एक फ्लैट सोसाइटी में रहते हैं। पति ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2019 में दोनों की मुलाकात हुई। वह दिल्ली में सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे थे। उन्हें जाल में फंसा लिया गया। दुष्कर्म का आरोप लगाने लगी। वर्ष 2023 में चुनाव लड़ने के लिए 50 लाख रुपये मांगे। उन्होंने 35 लाख रुपये दिए। वह दिल्ली से पढ़ाई छोड़ आ गए। परिजन ने पेट्रोल पंप खुलवा दिया। आरोप लगाया कि 31 मई 2024 को डीसीपी सिटी ऑफिस में शिकायत की। दुष्कर्म का आरोप लगाया। उन्होंने मजबूरी में समझौता कर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद भी व्यवहार नहीं बदला। पत्नी पेट्रोल पंप अपने नाम करने का दबाव बनाती है। उन्हें फ्लैट में नहीं घुसने देती। 10 अगस्त को कांच की बोतल से सिर में प्रहार किया।

थाना सिकंदरा में तहरीर दी। कोई कार्रवाई नहीं हुई। 17 सितंबर को कांच की बोतल पीठ में मारकर घायल किया। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पीड़ित ने गुरूवार को डीसीपी सिटी से मुलाक़ात कर अपनी तहरीर दी थी जिसपर जांच के बाद आरोपी सपा नेत्री पर जानलेवा हमला करने और जबरन वसूली करने सहित कई अन्य गंभीर धारायों में मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static