अमित शाह से मिले सपा नेता नारद राय, बोले- अपमान के 100 दिन की जिंदगी से बेहतर, सम्मान का एक दिन है

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 10:34 AM (IST)

लखनऊ: सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री नारद राय ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ लिया है। नारद ने साइकिल को पंक्चर करने की बात कही। वहीं नारद राय के पार्टी छोड़ने के ऐलान के साथ ही अब उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। नारद राय ने बीते सोमवार को ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात भी कर ली है। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात वाराणसी में हुई और बैठक की तस्वीर भी सामने आई है।

ये भी पढ़ें... Lok Sabha Elections 2024: सपा को लगा तगड़ा झटका, पार्टी छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल होंगे नारद राय

समाजवादी पार्टी के नेता नारद राय ने सोमवार देर रात  वाराणसी अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मंच से उन्होंने (अखिलेश यादव) मेरा नाम नहीं लिया गया। मेरे खिलाफ साजिश हो रही है। अगर नेताजी (मुलायमसिंह यादव) होते तो ऐसा नहीं होता। अगर अखिलेश से नारद राय का नाम छूट गया तो नारद राय अखिलेश को छोड़ देगा। अपमान के 100 दिन की जिंदगी से बेहतर, सम्मान का एक दिन है। नारद राय ने कहा कि दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले मोदी और अमित शाह के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे गरीब को मजबूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा के साथ चलेंगे। उसे मजबूत करेंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल की बलिया लोकसभा सीट के लिए 7वें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है। चुनाव प्रचार के लिए महज 3 दिन का समय बचा है और मतादन में केवल 4 दिन का समय है। मतदान इतना करीब है और समाजवादी पार्टी को ऐसे समय में तगड़ा झटका लगा है। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे पूर्व मंत्री नारद राय ने पार्टी छोड़ने, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जॉइन करने का ऐलान कर दिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static