SP नेता शिवपाल यादव का केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार, बोले- आने वाले समय में हम उन्हें बताएंगे कि चुनाव कैसे लड़ा जाता

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 02:15 PM (IST)

इटावा (अरवीन): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (etawah) में गणतंत्र दिवस (Republic day) के अवसर पर कोऑपरेटिव बैंक (Cooperative Bank) में पहुंचे शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने झंडारोहण किया। इस दौरान उन्होंने गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। कोऑपरेटिव बैंक के कर्मचारियों ने उन्हें पुष्प भेंट कर उनका स्वागत सम्मान किया। इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को पद्म विभूषण मिलने पर उन्होंने खुशी जताई और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के ऊपर पलटवार किया।

PunjabKesari

बता दें कि सपा नेता शिवपाल सिंह यादव गणतंत्र दिवस के मौके पर इटावा में पहुंचे। जहां उन्होंने इटावा कॉपरेटिव बैंक में आयोजित कार्यक्रम में झंडारोहण किया। इस मौके पर बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए देश व प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दी है।

यह भी पढ़ेंः खूंखार डकैत को ढेर करने वाली STF की टीम को मिला इनाम, DGP ने 3-3 लाख रुपए कैश और पिस्टल देकर किया सम्मानित

उन्होंने नेताजी मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण देने की सरकार की घोषणा के सवाल पर कहा कि, नेता जी ने हमेशा किसानों की गरीबों की आवाज को बुलंद करने का काम किया है, इसलिए नेता जी को पद्म विभूषण मिला है।
 

PunjabKesari

केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर शिवपाल ने किया पलटवार
नेता जी को भारत रत्न देने की मांग को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि रक्षा मंत्री रहते हुए नेता जी ने देश के नौजवानों की आवाज बुलंद करने का काम किया, इसलिए उन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए। वहीं, उन्होंने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य पर सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद और आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण देने पर योगी के मंत्री ने उठाए सवाल, कहा- जिन पर था राम भक्तों पर गोली चलाने का आरोप, उन्हें भी दिया सम्मान

PunjabKesari

साथ ही समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। इसी दौरान उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, वह बडबोले है मैनपुरी चुनाव में आए थे, वैसे तो जसवंत नगर की जनता ने जवाब दे दिया है, लेकिन आने वाले समय में हम उन्हें बताएंगे कि चुनाव कैसे लड़ा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static