सपा ने ट्वीट कर BJP पर लगाया बड़ा आरोप - झूठे वादे करने में योगी सरकार नंबर एक, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 08:34 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार पर विधानसभा चुनाव के दौरान उज्‍ज्‍वला योजना के लाभार्थियों को मुफ्त में एक-एक गैस सिलेंडर देने का वादा पूरा न करने का आरोप लगाया। वहीं, भाजपा ने सपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि झूठे वादे करने में योगी सरकार नंबर एक।

फिरोजाबाद: युवती पर युवक ने धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया, मामला दर्ज
फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में पीएसी के एक जवान की बेटी और उसके परिजनों को धर्म परिवर्तन न करने पर सर कलम कर देने की धमकी मिलने की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने शिकोहाबाद थाने में पीड़तिा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने तहरीर के हवाले से बताया कि पीएसी जवान की बेटी से फेसबुक पर दोस्ती करने वाला एक युवक ने उसे बहला फुसलाकर अगवा कर लिया।

BSP सांसद का विवादित बयाना, बीजेपी नेताओं को बताया छुट्टा सांड, वीडियो वायरल
जौनपुर: बहुजन समाज पार्टी से सांसद श्याम सिंह यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता छुट्टा सांड है।  मेरे खेत में घुसे तो डंडा लेकर कर मारुंगा। दरअसल, महाराजगंज विकासखंड अंतर्गत सड़क का उद्घाटन करने के लिए बसपा सांसद पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया है।  

CM योगी आदित्यनाथ बोले- छठी माता सामाजिक समरसता की सबसे बड़ी प्रतिमूर्ति
लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को छठ पूजा का महत्व बताते हुए कहा कि पूरे लोक को साथ-साथ लेकर चलने वाला यह पर्व, प्रकृति पूजा के साथ-साथ ब्रह्मांड देवता सूर्य भगवान की उपासना की हम सबको प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि हम लोग सूर्य को अर्घ्य देते हैं और छठी माता, जिनकी पूजा करते हैं, वह सामाजिक समरसता की सबसे बड़ी प्रतिमूर्ति हैं। 

हैवानियत: छह वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया डिजिटल दुष्कर्म, मामला दर्ज
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैवानियत की घटना सामने आई है,  यहां पर छह वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने डिजिटल दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी उस समय हुई जब बच्ची की मां सुबह ड्यूटी से वापस घर पहुंची। बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत की घटना खुद ही मां को बताई। घटना की जानकारी होते ही मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ स्थानीय कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। फिलहाल आरोपी मौके फरार है।

मंत्री असीम अरुण बोले- योगी सरकार में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मिल रहा योजनाओं का लाभ
बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री एवं अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के अध्यक्ष असीम अरुण ने कहा है कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा कर उनके सर्वांगीण विकास के लिए कृत संकल्प हैं और इस संकल्प की सिद्धि का लाभ अब दिखने भी लगा है।

सुभासपा से जुड़ा है काजी गन हाउस संचालक अरशद, UP ATS के खुलासे के बाद मचा हड़कंप
आजमगढ़: एटीएस ने आजमगढ़ जिले की जामा मस्जिद क्षेत्र स्थित काजी गन हाउस से अवैध हथियारों की सप्लाई किए जाने की पुष्टि कर दी है। इसके साथ ही बिलरियागंज से बरामद किए गए अवैध हथियारों के जखीरे के तार भी इस गन हाउस से जुड़ गए हैं। इस मामले में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। एटीएस की कार्रवाई के बाद भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी चर्चा में आ गई है। गन हाऊस संचालक सैयद काजी अरशद फरार हैं। सैयद काजी अरशद का पॉलीटिकल बैकग्राउंड भी है। गाजियाबाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुका है।

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले मायावती ने इन मुद्दों को लेकर BJP पर जमकर साधा निशाना
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने समान नागरिक संहिता को चुनावी मुद्दा बनाया है, इससे यह साबित होता है कि इस राज्य में भाजपा की हालत वास्तव में ठीक नहीं है। 

 विधायक के बेटे के खिलाफ आपराधिक मंशा का मामला दर्ज, पार्किंग को लेकर पुलिस से हुई थी बहस
बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला मुख्यालय पर बलिया रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस पिकेट के समीप वाहन खड़ा करने को लेकर समाजवादी पार्टी के विधायक संग्राम सिंह यादव तथा बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी के बीच तीखी बहस के बाद पुलिस ने शनिवार को विधायक के पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।


फिल्म अभिनेता पवन सिंह की पत्नी का गंभीर आरोप, कहा- आत्महत्या के लिए पति ने उकसाया
बलियाः भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ बलिया की एक अदालत में भरण-पोषण का मुकदमा दायर करने के बाद अब उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने मानसिक उत्पीड़न व गर्भपात कराने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पवन सिंह ने उसे आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। ज्योति सिंह ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को इस तरह की शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

युवाओं को योगी सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, 71 हजार पदों पर करेगी भर्तियां, जानें कब से होगा आवेदन
लखनऊः यूपी सरकार ने दिसंबर 2023 तक सरकारी विभागों में भर्तियों का लक्ष्य तय कर दिया है। आयोगों और भर्ती बोर्डों द्वारा इस अवधि में 71623 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं, सबसे अधिक भर्तियां उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ द्वारा की जाएंगी। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने रिक्तियों संबंधी जानकारी मुख्यमंत्री को भेज दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static