सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किए तीन और मामले…गैंगस्टर मामले में बनाया गैंग लीडर

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 03:27 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के सीसामऊ विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी कि मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कानपुर जेल से महाराजगंज जेल में स्थानांतरित किए गए सपा विधायक पर पुलिस ने तीन और मामले दर्ज किए गए हैं। जिसके तहत पुलिस ने विधायक, उसके भाई रिजवान सोलंकी सहित पांच लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। विधायक सोलंकी इस समय महाराजगंज जेल में बंद है।

इन मामलों को लेकर मुकदमा हुआ दर्ज
उल्लेखनीय है कि जाजमऊ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी स्थित एक महिला के मकान में आगजनी के आरोप में विधायक सोलंकी को सुरक्षा की द्दष्टि से महाराजगंज जेल में स्थानांतरित किया गया है और वहीं कानपुर पुलिस ने सोमवार को विधायक पर जाजमऊ और ग्वालटोली थाने में दो और नए गंभीर धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए है। इसमें सपा विधायक, उनके भाई रिजवान सोलंकी, शौकत पहलवान, इसराइल आटे वाला और मोहम्मद शरीफ पर गैंग बनाकर जमीनों पर कब्जा करने, रंगदारी, जमीन कब्जे और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने में मुकदमे दर्ज किए गए है साथ ही सभी पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

गैंगस्टर मामले में इरफान सोलंकी को गैंग का बनाया गया लीडर
जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि दूसरा मुकदमा थाना जाजमऊ में आईपीसी की धारा 386 और 427 जमीन कब्जाने को लेकर किया गया है।  तीसरा मुकदमा थाना ग्वालटोली में पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता सरकारी कार्य में बाधा डालने पर दर्ज हुआ है। गैंगस्टर के मामले में इरफान सोलंकी को गैंग का लीडर बनाया गया है जिसमें गैंग के सरगना समेत चार अन्य को गैंगस्टर का आरोपी बनाकर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि विवेचना प्रचलित है जितने भी अन्य सहयोगी जांच के दौरान दोषी पाए जाएंगे उन पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी|

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static