अखिलेश के निर्देश पर उन्नाव पीड़िता को देखने पहुंचे सपा MLC, बीजेपी पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 01:14 PM (IST)

लखनऊः उन्नाव के बिहार थानाक्षेत्र में एक गैंगरेप पीड़िता को 5 लोगों ने जलाने की कथित तौर पर कोशिश की। फिलहाल पीड़िता को लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस बीच, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन रेप पीड़िता को देखने पहुंचे।

पीड़िता को देखने के बाद सुनील सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आरोपियों को बीजेपी का संरक्षण प्राप्त है। यूपी में अपराधियों की सरकार है। रावण राज में भी बहन बेटियों की सुनी जाती थी, लेकिन योगी सरकार में नहीं सुनी जा रही है। अगर सरकार बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही तो सीएम को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़िता के इलाज का पूरा खर्च हमारी पार्टी उठाएगी।

बता दें कि, पुलिस ने बताया कि घटना के वक्‍त पीड़िता अपने मुकदमे की पैरवी में रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बैसवारा स्‍टेशन जा रही थी तभी गौरा मोड़ बिहार मौरांवा मार्ग पर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार पीड़िता अधजली अवस्‍था में बिहार की ओर काफी दूर तक दौड़ कर आई। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने जब उसे देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

सिविल अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. आशुतोष दुबे ने बताया कि 'पीड़िता को 90% जली अवस्था में सुबह करीब 10:15 बजे अस्पताल लाया गया। उसे तुरंत बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां डाक्टरों की एक टीम निरंतर उसकी निगरानी कर रही है। उसकी हालत बहुत ही गंभीर है। अभी कुछ भी कहना मुश्किल है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static