सपा सांसद के समर्थकों ने जानबूझ कर दिया धक्का, रेलवे ट्रैक पर गिरीं BJP-MLA का बड़ा आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 09:04 PM (IST)

Etawah News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सरिता भदोरिया ने आरोप लगाया कि सोमवार को इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद जितेंद्र दोहरे के समर्थकों ने उन्हें जानबूझ कर धक्का दिया जिसके चलते वह रेल ट्रैक पर गिरीं। सदर विधायक ने इस घटना की शिकायत बाकायदा पुलिस से की है। हालांकि सपा सांसद का कहना है कि रेलवे स्टेशन पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना अत्यधिक भीड़ के दवाब के कारण हुयी है और इसमें सपा के अनुशासित समर्थकों का कोई लेना देना नहीं है।
PunjabKesari
वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थी विधायक
बता दें कि इटावा जिले में रहने वाले लोगों को रेलवे के द्वारा एक बड़ी सौगात दी गई है। अब जिले में रहने वाले लोग वंदे भारत ट्रेन में सफर कर सकेंगे। आगरा से वाराणसी के लिए चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदोरिया इटावा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंची। जहां पर उनके द्वारा वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई जानी थी तभी अचानक से प्लेटफार्म पर धक्का मुक्की हुई और उसके बाद विधायक वंदे भारत ट्रेन के सामने रेलवे ट्रैक पर गिर गई। उनके ट्रैक पर गिरने के बाद तुरंत ही मौके पर मौजूद उसके समर्थकों ने रेलवे ट्रैक पर उतरकर उनको वहां से उठाने का काम किया।

हॉर्न बजने पर समर्थकों ने पायलट को किया इशारा
वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन रवाना होने वाली थी और ऐसे में भाजपा विधायक सरिता भदौरिया रेलवे ट्रैक पर गिर गई थी तभी ट्रेन के लोको पायलट ने हॉर्न बजाकर ट्रेन को आगे बढ़ने का इशारा किया तो मौके पर मौजूद उनके समर्थकों ने लोको पायलट को इशारा करते हुए ट्रेन को रोकने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म नंबर दो पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए थे जिसके बाद धक्का मुक्की शुरू हुई और इसी धक्का मुक्की की चपेट में भाजपा विधायक आ गई और हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल बताया जा रहा है कि उनको मामूली चोटे आई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static