पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आज होगी सपा की विजय रथ यात्रा, अखिलेश ने कहा- ‘नाम बदलकर उद्घाटन कर रही BJP’

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 10:29 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने बुधवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आज गाजीपुर से लखनऊ तक पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की समाजवादी विजय रथ यात्रा चलाने की घोषणा की है। सपा की ओर से बुधवार को जारी बयान के अनुसार पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेस वे गाजीपुर से लेकर लखनऊ तक पूरे रास्ते इस यात्रा में साथ चलेंगे। उल्लेखनीय है कि 16 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 341 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया था।       

सपा ने इस एक्सप्रेस वे पर गाजीपुर में अखिलेश का रोड शो एवं रैली करने की अनुमति मांगी थी, लेकिन गाजीपुर प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से उन्हें अनुमति देने से इंकार कर दिया था। एक्सप्रेस वे से जुड़े सभी 9 जिलों के सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश के आह्वान पर नवनिर्मित एक्सप्रेस वे पर पुष्पवर्षा कर इसका मंगलवार को सांकेतिक उद्घाटन किया। अखिलेश का आरोप है कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार सपा सरकार के कार्यकाल में शुरु किए गए कामों का नाम बदलकर उद्घाटन कर रही है।       

पार्टी की ओर से बताया गया कि अखिलेश के नेतृत्व में विजय रथ यात्रा गाजीपुर से शुरु होकर मऊ, आज़मगढ़, अम्बेडकर नगर, अयोध्या, सुल्तानपुर, अमेठी, बाराबंकी होते हुए लखनऊ पहुंचेगी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर विजय रथ यात्रा प्रारंभ करने से पहले सुबह 11 बजे गाजीपुर में मोहम्मदाबाद के पखनपुर में अखिलेश जनसभा को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static