राज्य मंत्री का आडियो आडियो वायरल: मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने प्रेसवार्ता कर दी सफाई कहा..मेरा आडियो नही है

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 06:57 PM (IST)

देवरिया, (विशाल चौबे) : यूपी सरकार में ग्राम्य विकास राज्य मंत्री और  देवरिया जनपद के सलेमपुर विधानसभा  से  विधायक विजय लक्ष्मी गौतम का आडियो  विगत  दो दिनों से वायरल हो रहा है। जिसमे सीएम योगी पर  टिप्पणी  की गई है । सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए है। सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे है। बताया जा रहा है कि  यह आडियो राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम का है। आडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है।

वहीं आडियो वायरल को लेकर राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आज विकास भवन में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि एक ऑडियो बनाया गया है। जिसमें मेरी तस्वीर लगा करके फेसबुक सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। मेरी बातो को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। यह लोग यह नहीं जानते कि ऐसा करना कानून अपराध है। इसलिए मेरे द्वारा इसमें प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) करने के लिए दे दी गई है।

जिसमें ऑडियो बनाया गया प्रसारित किया गया अथवा युटुबर सही गलत तथ्य न जान करके कर रहा होगा। उस पर जरूर कानूनी कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि ऑडियो द्वारा सरकार की छवि धूमिल करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है। यह जनता सब जानती है। समय आने पर जनता जवाब देगी। यह विरोधियों द्वारा यह सब चीजें फैलाई जा रही है। इसको इसको यूट्यूब और सोशल मीडिया द्वारा इधर-उधर कट करके भ्रामक फैलाया जा रहा है ।

मैं एफआईआर कर दिया है। इसमें जो दोषी होंगे उनके ऊपर कार्यवाही होगी। एफआईआर मैंने सलेमपुर थाने पर कराई है। इसके बाद उन्होंने अपनी सरकार तथा अपनी तारीफ करते हुए कहा कि मेरे द्वारा प्रदेश और केंद्र सरकार के सहयोग से विधानसभा सलेमपुर में  मैं बताना चाहूंगी। मेरे सलेमपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 50 बेड का अस्पताल बना है जो मेरे विधायक बनने के बाद बना है। और बस स्टेशन के शिलान्यास भी हो गया है पिंडी रोड काफी जर्जर था उसका भी शिल्यानास हो गया वह भी बन रहा है। वही जब पत्रकारों  ने सवाल किया कि आप राज्य मंत्री भी हैं और आपका नाम से  कोटे की दुकान भी है के जवाब में राज्य मंत्री ने कहा कि मैंने मंत्री बनने के बाद  मैंने कोटे की दुकान को ट्रांसफर कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static