पंचायत चुनाव के प्रचार को लेकर 2 पक्षों में चले लाठी डंडे, मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल

4/19/2021 12:05:23 PM

कौशांबी: कौशांबी में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल गर्माने लगा है। मामला करारी थाना क्षेत्र के बरई बंधवा का है, जहां चुनाव प्रचार के दौरान 2 पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के साथ ही तीखी झड़प होने लगी। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और ईट पत्थर चले। इतना ही नहीं दहशत फैलाने के लिए कई राउंड गोलियां भी चलाई गई। दबंगों ने एक घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

वहीं मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

खलीक अहमद उर्फ निक्के का आरोप हैं कि विपक्षियों ने उनके घर पर चढ़ कर हमला बोल दिया। घर के बाहर खड़ी 4 पहिया गाड़ी को तोड़ दिया। विरोध करने पर घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारापीटा और अवैध तमंचे से भी फायर किया। उधर, फूल कुमारी ने आरोप लगाया कि चुनाव प्रचार के दौरान निक्के पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडा चला दिया। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। इसके बाद कई लोगों को पुलिस थाना भी उठा ले गई, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static