3 दिन से लापता कन्या गुरुकुल की छात्रा का पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग, हो रही तरह-तरह की चर्चाएं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 05:15 PM (IST)

नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में स्थित कन्या गुरुकुल से 18 जनवरी को लापता हुई एक छात्रा का अब भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस 2 टीम गठित कर छात्रा की तलाश में जुट गई है। सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि सोरखा गांव स्थित एक कन्या गुरुकुल से 18 जनवरी की रात को वहां पढ़ने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा लापता हो गई। उन्होंने बताया कि गुरुकुल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जब जांच की गई तो पता चला कि छात्रा देर रात को अपने कपड़े आदि लेकर गुरुकुल से बाहर जा रही थी।

अधिकारी ने बताया कि छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस की 2 टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि उक्त गुरुकुल में छात्रा की सगी बहन तथा 3 मौसेरी बहनें भी पढ़ती हैं। उन्होंने बताया कि जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि छात्रा के आधार कार्ड में पिता का नाम गलत दर्ज है, जिसकी वजह से वह परेशान थी। उन्होंने बताया कि छात्रा पहले अपने बुआ के यहां रहती थी। उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

पुलिस का कहना है कि छात्रा की बुआ तथा उसकी मां से भी पुलिस ने संपर्क किया लेकिन वह उनके पास नहीं गई। उन्होंने बताया कि छात्रा की बरामदगी जल्द कर ली जाएगी। वहीं छात्रा के बरामद ना होने से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। मालूम हो कि उक्त गुरुकुल में पढ़ने वाली एक छात्रा की 2020 में संदिग्ध परिस्थिति में गुरुकुल के भीतर ही मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर उसके परिजनों ने गुरुकुल के प्रबंधकों के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज कराया था तथा कई गंभीर आरोप लगाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static