''दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, सरकार करा रही है जांच...'' हाथरस घटना पर बोले OP Rajbhar

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 02:28 PM (IST)

OP Rajbhar On Hathras Case: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पंचायती राजमंत्री ओम प्रकाश राजभर ने हाथरस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि यह घटना दुखद है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले में जांच करा रही है, जो भी दोषी होंगे उन्हें सजा मिलेगी।

सरकार करा रही है मामले की जांचः राजभर
बता दें कि हाथरस जिले के फुलरई गांव में 2 जुलाई को एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत छह लोग गिरफ्तार है और मामले की जांच अभी जारी है। इस घटना पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने दुख जताते हुए कहा कि घटना की जांच हो रही है। अपराधियों पर कार्रवाई होगी। बाबा पर मुकदमा दर्ज न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार जांच करा रही है। वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ वायरल हो रही हाथरस कांड के बाबा की तस्वीर के बारे में जब ओपी राजभर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गूगल पर जाकर देख लीजिए, अपनी आईडी से अखिलेश यादव ने पोस्ट किया है और बाबा को भगवान की संज्ञा दी है।

यह भी पढ़ेंः Hathras stampede case: स्थानीय लोगों-प्रत्यक्षदर्शियों से बातचीत, घटनास्थल का दौरा.... योगी सरकार के न्यायिक आयोग ने हाथरस कांड की शुरू की जांच
उत्तर प्रदेश सरकार के न्यायिक आयोग के दल ने हाथरस में 2 जुलाई को मची भगदड़ की घटना के प्रत्यक्षदर्शियों और स्थानीय लोगों के अलावा अधिकारियों से रविवार को बातचीत की। इस घटना में 121 लोगों की मौत हो गई थी। इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश बृजेश कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय दल में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पूर्व अधिकारी हेमंत राव और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी भावेश कुमार भी शामिल हैं। यह दल शनिवार को हाथरस पहुंचा और राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर फुलराई गांव के समीप भगदड़ स्थल का निरीक्षण किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static