पुलिस के साथ लगी सफलता: 4 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, राजस्थान में सप्लाई करते थे अफीम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 03:16 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) पुलिस ने नियमित जांच के दौरान सोमवार देर रात एक कार से अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अफीम, डोडा अवैध असलहा, कारतूस, 4 मोबाइल और 31 हजार रुपए बरामद किए है। बरामद की गई अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपए बताई जा रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
माफिया अतीक के वकील का बड़ा खुलासा, कहा- 'बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट और सीएम योगी के पास भेजी जा रही चिट्ठी'
SDM की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हार्ट अटैक से मौत की आशंका

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेई ने मंगलवार को बताया कि थाना जलालाबाद पुलिस द्वारा जांच के दौरान नयागांव चौराहे पर कार से मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए 4 अभियुक्तों अवधेश बुधराम, वैभव और भूरे को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके कब्जे से एक 12 बोर की बन्दूक, 10 कारतूस , पांच किलो डोडा, चार मोबाइल, 500 ग्राम अफीम के अलावा 31 हजार रुपए नगद बरामद किए है। पकड़ी गई अफीम की अंतररष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपए आंकी गई है। इस सम्बन्ध में जलालाबाद थाने में चारों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
शाइस्ता की तलाश में अतीक के ससुराल पहुंची पुलिस, घर खुला छोड़कर भाग निकले मायके वाले...


आरोपियों ने पूछताछ में उगले कई राज
पुलिस पूछताछ में वैभव और बुद्ध राम ने बताया कि 'हम लोग राजस्थान के रहने वाले है, यहां काम करने आए थे। इसी दौरान हमारी मुलाकात अवधेश और भूरे से हुई। हम लोग अफीम की खेती करने वाले किसानों से अफीम और डोडा खरीद लेते है और उसे राजस्थान जाकर महंगे दामों में फुटकर मे बेच देते है। जिससे हमें काफी लाभ होता है। इससे पूर्व भी हम कई बार अफीम राजस्थान ले जा चुके हैं। आरोपियों ने जहां से अफीम खरीदी है, पुलिस उनका पता लगाकर इनपर कार्रवाई करने की बात कह रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static