लॉकडाउन के बावजूद घर से निकले लोगों को पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 05:30 PM (IST)

कानपुरः कोरोना वायरस ने पूरी दुुनिया में हाए तोबा मचा दी है। जिसके चलते सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए पूरे यूपी में 27 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया है। ऐसे में कुछ लोग हैं कि इस महामारी को गंभीरता से ले ही नहीं रहे। लॉकडाउन के बावजूद लोग सड़कों पर घूम रहे हैं। वहीं इस दौरान स्थिति नियंत्रित कर रही यूपी पुलिस ने बेवजह घूम रहे हत्थे चढ़े कुछ लोगों को जमकर सबक सिखाया।
PunjabKesari
यूपी पुलिस ने मंगलवार को शहर में कुछ लोगों से उठक-बैठक कराई गई तो कहीं मुर्गा बना दिया। कहीं-कहीं पर हाथ खड़े कर उन्हें धूप में खड़े होने की सजा दी गई। कहीं पर थाने लाकर उनको बंद किया गया तो कहीं पुलिस ने चालान किया। कुल मिलाकर पुलिस अब सख्त कदम उठा लिए हैं।
PunjabKesari
जाजमऊ चौराहे पर पुलिस अधिकारियों ने नियमों का उल्लंघन करने पर युवकों को लाइन से खड़ा करके उठक-बैठक लगवाई गई। तो वहीं कानपुर के दूसरे इलाकों में युवकों को हाथ खड़े करके नियम न तोड़ने की शपथ दिलाई गई। इस दौरान लोगों के वाहनों के चालान भी किए गए।
PunjabKesari
इस दौरान उनसे नियम न तोड़ने का संकल्प दिलाया गया। यह नजारा जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। वहीं पुलिस ने फालतू घूम रहे लोगों को पम्फ्लेट दिया जिसमें लिखा था- मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं बिना काम के बाहर जाऊंगा। इस दौरान उनसे नियम न तोड़ने का संकल्प दिलाया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static