अचानक ही बीच सड़क पर चंदौली में बरसने लगे नोट, मच गई लूट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 12:01 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मंगलवार की शाम के रामनगर थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड दो ठग चाबी बनाने के लिए घूम रहे थे। इम्तियाज पुत्र मुख्तार ने अपने मोटरसाइकिल की चाबी बनवाई। इस पर दोनों व्यक्तियों ने घर के अन्य आलमारी या बाक्स की चाबी बनाने की जिद करने लगे। जिस पर मुख्तार की पत्नी नजमा ने घर के आलमारी की चाबी की डुप्लीकेट बनाने को दिया। जिसे दोनों ने बनाने के दौरान टेड़ा कर दिया। इस दौरान दोनों युवक घर की आलमारी को देखकर चाबी बनाने की बात कही। जिसे नजमा घर में ले गई।

PunjabKesari

कुछ देर बाद जब चाबी नहीं बनी तो दोनों दूसरे दिन आकर बनाने की बात कहकर चले गए। शक होने पर नजमा ने पुन: चाबी से आलमारी खोला तो अलमारी खुलगई और उसमें रखा गया एक लाख रुपये नकद गायब मिले।

आनन फानन में परिजन मोटरसाइकिल से दोनों को खोजने निकले। पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों पड़ाव जाने वाले आटो में बैठ कर गए हैं। परिजनों ने भी पीछा किया और जाम के कारण आटो चौराहे पर फंसी हुई थी। जहां ठगों को देखते ही परिजन पहचान गए। पकड़े जाने के भय से ठगों ने रुपये उड़ा दिया। चौराहा पर अचानक से हुई नोट की बरसात से लोग अचंभित हो गए। आसमान से गिरते नोट को लूटने में लोग जुट गए। तभी एक आटो से दो व्यक्ति सरदार के वेश में निकल कर भागने लगे। जिस पर वहां पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अरोपियों से पूछताछ किया तो पता चला कि ऐ लोग ठगी का कार्य करते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static