Sultanpur: श्रमजीवी एक्सप्रेस में सपा विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर चाकुओं से हमला, लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर; कार्बाइन छीन फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 12:05 AM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जहां माफिया डन मुख्तार अंसारी के भतीजे और गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट से सपा विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर चाकुओं से हमला किया गया है। बदमाशों ने गनर को लहुलुहान कर कार्बाइन (गन) छीनकर फरार हो गए है। वहीं इस घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। गंभीर रूप से घायल गनर को लखनऊ जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना मंगलवार शाम पांच बजे की बताई जा रही है।
PunjabKesari
चलती ट्रेन में गनर के पेट, हाथ और छाती पर किया वार
जानकारी के मुताबिक, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भतीजे और मोहम्मदाबाद विधानसभा से सपा विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी के 25 वर्षीय गनर राकेश कुमार श्रमजीवी एक्सप्रेस से सुल्तानपुर से होते हुए गाजीपुर जा रहा था। इसी दौरान शाम 5 बजे के करीब बदमाशों ने चलती ट्रेन में गनर के साथ मारपीट शुरू कर दी। गनर राकेश ने जब इसका विरध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से तोबड़तोड़ हमला कर दिया। बदमाशों ने गनर के पेट, हाथ और छाती पर कई बार तेजधार चाकू से प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसके बाद लहुलुहान हालत में बोगी में गिरे राकेश की कार्बाइन बदमाशों में छीन ली। फिर सुल्तानपुर स्टेशन से पहले ट्रेन को चेन पुलिंग कर मौके से फरार हो गए।

गनर लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के रेफर
इसके बाद ट्रेन जब सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची, तब घटनी की जानकारी जीआरपी को मिली। आनन-फानन में खून से लथपथ गनर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इसके बाद राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन को काफी देर तक जंक्शन पर रोके रहा गया और हमलावरों को पकड़ने के लिए छानबीन भी की गई। हालांकि अब तक उनका सुराग नहीं लग सका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static