सुलतानपुर मेरा घर-परिवार है यहां हर महीने आऊंगी: मेनका

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 08:46 AM (IST)

सुलतानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी रविवार शाम अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर पहुंची और कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण वह नहीं आ पा रही थी लेकिन अगले माह से वह हर महीने आएंगी।

सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि गांधी ने सुलतानपुर में अपने अस्थाई आवास पर पहुंचकर पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार, भाजपा नेता संदीप सिंह सहित अनेक पार्टी नेताओं से भेंट की और कहा ‘‘ मेरा मन सदैव सुलतानपुर आने के लिए लगा रहता था। सुलतानपुर मेरा घर और परिवार है। जब तक सुलतानपुर नहीं आती मेरा मन खुश नही रहता।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण यहा तो नहीं आ सकी, लेकिन दिल्ली में रहकर प्रतिदिन सुलतानपुर के सैकडों लोगों के टेलीफोन काल के माध्यम से मिली समस्याओं का समाधान करती रहीं। मेनका ने लोगों से चर्चा के दौरान बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन के रिस्टोर के बारे में भी बताया।

रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी सोमवार 10 अगस्त को 11 बजे जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) बैठक में शामिल होंगी, उसके बाद वह सीधे जिला पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के लिए पयागीपुर स्थित बीजेपी कार्यालय के लिए पहुंचेंगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static