हादसों का रविवार; यूपी में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत, 6 घायल

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 04:52 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश में आज यानी रविवार का दिन हादसों से भरा रहा। प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में भीषण हादसे हो गए। जिस कारण 8 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। हादसों में घायल लोगों की हालत काफी गंभीर है। वहीं, मृतकों में बच्चे भी शामिल है। हादसों की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

पहला हादसा
यूपी मुजफ्फरनगर जिले के मीरानपुर क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां रविवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक की टक्कर में 6 साल की बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकार शकील अहमद ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि मीरानपुर थाना क्षेत्र के किथोड़ा गांव के पास रविवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक की टक्कर में नेकपाल (45), बंटी (44) और निधि (6) की मौत हो गई। वे सभी मुरादाबाद के निवासी थे। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार सभी लोग ट्रक में यात्रा कर रहे थे।

PunjabKesari
दूसरा हादसा
फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना क्षेत्र के तहत गांव खडीत मे एक झोपड़ी में अचानक आग लग जाने से तीन बच्चों की जलने से मौत हो गई है जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गया है। खड़ीत गांव मे शनिवार की रात में गांव की बाहर पड़ी बंजारो की झोपड़ी में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें सलीम और उसका परिवार सो रहा था। आग लगने की जानकारी होते ही सलीम और उसकी पत्नी सहायता के लिए बाहर निकले सलीम की पत्नी में शोर मचा कर ग्रामीणों को एकत्रित किया।

तीसरा हादसा
यूपी के बस्ती जिले में हरैया थाना क्षेत्र में रविवार को मोटरसाइकिल सवार 3 व्यक्तियों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static