Uttar Pradesh के Banda में हैरान कर देने वाला मामला.... ''जब तक दहेज नहीं लाएगी, तू बच्चा पैदा नहीं करेगी''

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 02:30 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर एक गर्भवती महिला (Pregnant woman) ने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला (Woman) का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे गर्भपात (Abortion) की दवा भी खिलाई, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस (Police) ने पीड़ित गर्भवती महिला (Pregnant woman) की शिकायत पर उसके पति,ससुर और सास सहित 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

दहेज में ससुराल वालों ने की थी बुलेट और 2 लाख रुपयों की मांग
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताय कि बीते साल 24 नवंबर को उसका निकाह मुस्लिम रीति रिवाज के साथ बिसंडा थाना क्षेत्र के बछौदा के रहने वाले शकील से हुआ था। निकाह के बाद उसकी विदाई के समय उसके ससुराल वालों ने 2 लाख रुपए और एक बुलेट की मांग की। जिसके बाद उसके पिता ने मौके पर 50 हजार रुपए नकद दे दिए थे और बाकी के रुपए बाद में देने का वादा किया था। विदाई के बाद वह ससुराल पहुंची और कुछ दिनों के बाद गर्भवती हो गई। जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसे यह कहकर प्रताड़ित करना शुरु कर दिया कि बचा हुआ पैसा और मोटरसाइकिल लाकर दे, उसके बाद ही तू बच्चा पैदा करेगी।  इसके साथ ही आरोपियों ने बच्चा गिराने का दबाव बनाया और साथ ही धमकी दी कि वह उसे तलाक देकर घर बैठा देंगे।

PunjabKesari

पुलिस ने पति समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज किया केस
बताया जा रहा है कि जब गर्भवती महिला ने ससुराल वालों की इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसका खाना-पानी बंद कर दिया। बीते 10 दिसंबर को पति, ससुर, सास और ननद ने मिलकर उसे गर्भपात की दवा खिला दी। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई और फिर सूचना मिलने पर उसके परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। ससुराल वालों से परेशान होकर महिला एएसपी के पास पहुंची और आपबीती बताई। एएसपी के आदेश के बाद महिला थाने में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static