स्वदेश कुमार कोरी ने थामा आप का दामन, संजय सिंह ने बनाया पार्टी का प्रभारी

1/17/2021 8:32:00 PM

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को हमारा दल' का आप' में विलय कराने वाले स्वदेश कुमार कोरी को पार्टी का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया। इस अवसर पर कोरी ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि 2022 में प्रदेश की जनता को आप के रूप में एक मजबूत विकल्प मिलेगा।

पार्टी प्रदेश को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मामले में देश में अग्रणी बनाएगी और प्रदेश का दिल्ली की तर्ज पर विकास करेगी। इस अवसर पर स्वदेश कुमार कोरी ने माननीय संजय सिंह जी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी 2022 में प्रदेश की जनता कोच्आप'के रूप में एक मजबूत विकल्प देगी। प्रदेश को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मामले में देश में अग्रणी बनाएगी और प्रदेश का दिल्ली की तर्ज पर विकास करेगी।       

जयहिंद फॉउंडेशन समेत कई अलग-अलग संगठनों से जुड़े लोगों को पार्टी में शामिल किया। नेताजी सुभाष चंद्र बोस को अपना आदर्श मानने वाले वाले जयहिंद फॉउंडेशन के इलाहाबाद के प्रमुख प्रदीप कुमार श्रीवास्तव के साथ बड़ी संख्या में फॉउंडेशन के सदस्यों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा पार्टी के लखनऊ महानगर अध्यक्ष शादाब राइन के नेतृत्व में उपाध्यक्ष शिवम मौर्या के साथ कई प्रमुख समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
 


Ramkesh

Related News