शिवाजी जयंती मनाने से रोकने पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य- प्रदेश को लालफीताशाही बर्बाद कर देगी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 02:28 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में शिवाजी महाराज की जयंती को मनाने से रोकने पर उपजे विवाद को लेकर प्रदेश में अब राजनीति गरमाती जा रही हैं। आज विधानसभा सत्र में शामिल होने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है। प्रदेश में लालफीताशाही अपने चरम पर है और अधिकारी अपनी मनमानी से जनता को परेशान कर रहे है।

PunjabKesari

सरकार के इशारे पर हो रहा ये सब

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में शिवाजी महाराज की जयंती को मनाने से रोकने पर उपजे विवाद को लेकर सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि देश में संवैधानिक पदों पर बैठे लोग जब संविधान की शपथ लेने के बाद इस तरह के आयोजनों में शामिल होते है और संविधान की धज्जियां उड़ाते है तो ऐसे में आप उनसे क्या उम्मीद कर सकते है। देश के संविधान के मुताबिक कोई भी व्यक्ति कहीं भी देश में किसी भी महापुरुष की जन्म जयंती मनाने के लिए स्वतंत्र है। यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है। जिससे देश में आने वाले समय में हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत बढ़े और सरकार उस पर राजनीति कर सकें।

PunjabKesari

लालफीताशाही प्रदेश की जनता को बर्बाद कर रही
स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रदेश के अधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में लालफीताशाही अपने चरम पर पहुंच गई है। अधिकारी अपनी मनमानी करके प्रदेश की जनता को परेशान कर रहे है। अगर जल्द इन पर कठोर कार्रवाई नहीं की गई तो वह प्रदेश को बर्बाद कर देंगे। जिसका खामियाजा आने वाली पीढ़ी को भुगतना पड़ेगा। अभी भी वक्त है सरकार इसे रोक ले नहीं तो इसके खिलाफ हमारी पार्टी पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static