स्वामी प्रसाद मौर्य ने केशव मौर्य पर कसा तंज, कहा- स्टूल वाले… हमें देश बेचने वालों से प्रमाण पत्र नहीं चाहिए

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 09:53 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics) में अपने बयानों को लेकर चर्चा का केंद्र बने सपा (Samajwadi) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के निशाने पर अब डिप्टी सीएम (Dipty CM) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) आ गए हैं। उन्होंने मौर्य पर तंज कसते हुए दंगो और डिप्टी सीएम की सिराथू (Sirathu) से हार का भी जिक्र किया है। इतना ही नहीं सपा नेता ने डिप्टी सीएम को ‘स्टूल वाले’ तक कह डाला। साथ ही, उनसे किसी प्रकार का प्रमाण पत्र न लेने की बात कही है।

 


दरअसल, उत्तर प्रदेश विधान मंडल के बजट सत्र के पहले दिन सोमवार की सुबह राज्यपाल के अभिभाषण से पूर्व समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए धरना-प्रदर्शन किया। जिसके बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया “सपा मुद्दा विहीन पार्टी है, इसके नेता माहौल ख़राब करने की असफल कोशिश कर रहे हैं।” इसी ट्वीट में मौर्य ने कहा, “सपा की गुंडागर्दी, जातिवाद और अपराधियों एवं दंगाइयों का साथ जग ज़ाहिर है, सपा डूबता जहाज़ है।” उन्होंने कहा कि “जनता ने चार चुनावों में हराकर समझाया कि सुधर जाओ, परंतु इस पार्टी ने इतिहास के पन्नों में दर्ज होना तय कर लिया है!”

 


केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट के कुछ घंटों बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा, “पूरे देश को दंगों की भेंट कौन चढ़ाता था, सब जानते हैं, सरकार में रहते गोरखपुर, फूलपुर लोकसभा भी हारे थे, अभी-अभी सिराथू भी हारे।” उन्होंने कहा कि “हाल के उत्तर प्रदेश के तीन उप चुनाव में दो में बुरी तरह हारे, एक कैसे जीते जगजाहिर हैं। स्टूल वाले केशव प्रसाद मौर्य जी हमें देश बेचने वालों से प्रमाण पत्र नहीं चाहिए।”
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static