Swara Bhasker Pregnant: प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर, पति फहाद संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें....

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 06:24 PM (IST)

यूपी डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति फहाद के साथ बेबी बंप की तस्वीरें भी शेयर की है। वहीं स्वरा के गुड न्यूज शेयर करते ही फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरें
दरअसल स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पति के साथ बैठी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। तस्वीरें पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का जवाब एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड (और क्लूलेस!)!" 

PunjabKesari

13 मार्च को समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से की थी शादी
बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद संग गुपचुप शादी रचाई थी। इसके बाद कपल ने 13 मार्च को फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की थी।

PunjabKesari

वहीं शादी के अब तीन महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है और लोग उनका बड़ा सा बेबी बंप देख काफी हैरान हो रहे हैं। वहीं कई उनके फैंस कपल को इस खुशखबरी के लिए बधाई भी दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static