Raebareli: एक सांप को मारा तो सांपों के झुंड के निकलने का सिलसिला जारी, खौफ में परिवार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 11:50 AM (IST)

रायबरेली(शिवकेश सोनी): आपने सांपों की कहानियां तो बहुत सी सुनी होंगी, कुछ ऐसी ही चर्चित कहानी हम आपको सुनाने जा रहे हैं जो चर्चाओं से घिरी है। यह कहानी  रायबरेली जनपद के सरेनी थाना क्षेत्र की है जो कई दिनों से चर्चा का विषय बन गई। जहां एक सांप को मारने के बाद सांपों के निकलने का सिलसिला बंद ही नहीं हुआ और लगातार निकल रहे सांपों ने उस परिवार का जीना मुश्किल कर रखा है। ज्ञात हो कि यह हैरान कर देने वाली कहानी सरेनी थाना क्षेत्र के राम गांव की बताई जा रही है। जहां उस गांव के रहने वाले कादिर अली व उनके परिजनों की दो दिनों से सांपों ने नींद हराम कर रखी है। परिवार ज्यादातर समय चारपाई पर बिता रहा हैं कि कहीं सांपों का झुंड ना निकल पड़े।

PunjabKesari

रायबरेली के इस गांव में एक घर से निकल रहा सांपों का झुंड
जानकारी के अनुसार राम गांव काल्ही की इस घटना में गांव के रहने वाले कादिर अली पुत्र रज्जाक अली के घर बीते शुक्रवार की शाम अचानक सांप निकल आया। सांप को देखकर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सांप को मार डाला और कहीं फेंक दिया। उसी रात से उस घर में सांपों के निकलने का सिलसिला शुरू हुआ और शनिवार तक चलता रहा। इस बीच सैकड़ों सांपों का झुंड साबिर अली के कमरों व आंगन में रेंगते नजर आया।

PunjabKesari

लगातार सांपों के निकलने से परिवार में खौफ का माहौल
घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंची ग्रामीणों की भीड़ ने काफी सांपों को बाहर निकाला, लेकिन इसके बाद भी परिवार में खौफ का माहौल है। फिलहाल तो सांपों के खौफ से निजात मिली है लेकिन अभी भी परिवार सदमे में है कि आखिर इतने ज्यादा सांप कहां से निकले। वहीं आसपास के कुछ लोगों का कहना है कि यह पानी के साथ जमीन के अंदर बैठे थे और गर्मी के चलते यह बिल से बाहर निकल पड़े हैं। लोगों का कहना है कि इनके काटने से कोई नुकसान नहीं होता है लेकिन, परिवार इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static