मेरठ: बंगाली बस्ती में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह, गांधी परिवार पर जमकर बरसे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 03:26 PM (IST)

मेरठ: सीएए को लेकर सरकार के जागरूकता अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ के हस्तिनापुर पहुंचे। यहां बंगाली बस्ती में सीएए और एनआरसी जनसभा को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह विपक्षियों तथा गांधी परिवार पर मंच से जमकर बरसे।
PunjabKesari
स्वतंत्र देव ने कहा कि त्रेता युग में केवट ने राम के पैर धोए, द्वापर में कृष्ण ने सुदामा के पैर धोए, तो अब कलयुग में नरेंद्र मोदी ने वाल्मीकियों के पैर धोए। उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री को राहुल गांधी चोर कहते हैं वो ही झाड़ू लगाने वाली मां का बेटा और चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री देश के गरीबों का सहारा और चौकीदार बना। सरदार पटेल के राह पर मोदी एवं अमित शाह देश में काम कर रहे हैं। इसीलिए उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना से अब गरीबों के लिए घर की व्यवस्था की है और आयुष्मान कार्ड योजना से दवाइयों की व्यवस्था की है।
PunjabKesari
सीएए के जागरूकता अभियान कार्यक्रम में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह बंगालियों के परिवारों से कहा कि उन्हें 3 वादे करने होंगे बेटी से गुटखा नहीं मंगाएंगे, पत्नी की पिटाई नहीं करेंगे और शराब पीकर घर नहीं आएंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने कमिश्नरी प्रणाली पर कहा कि योगी सरकार के इस कदम से अपराधों में कमी आएगी और पुलिस की छवि सुधरेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static