''सत्ता में आने के लिए झूठ-भ्रम व प्रपंच को हथियार बना र‍हे अवसरवादी दल''

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 09:44 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रस्तावित साइकिल यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा अब चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा, जनता उनकी नीति, नीयत और इरादों को ठीक तरह से समझ चुकी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने मंगलवार को जारी बयान में कहा, ''समाजवादी पार्टी अब चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा जनता उनकी नीति, नीयत और इरादों को ठीक तरह से समझ चुकी है। तुष्टिकरण गुंडाराज, अराजकता, आतंकियों को संरक्षण, परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार के पोषक दलों को जनता ने अब तक हुए लोकसभा, विधानसभा, नगर निकाय और पंचायत सहित हर चुनाव में नकार कर देश एवं प्रदेश के चौतरफा विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार को अपना समर्थन एवं आशीर्वाद दिया है।'' 

उन्होंने कहा कि गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, दलित, वंचित को सिर्फ वोट बैंक समझकर सत्ता सुख भोगने वालों को राज्य में डबल इंजन वाली सरकार द्वारा लोक कल्याण के संकल्प के साथ किए जा रहे जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे है, इसलिए वे जनता में झूठ व भ्रम के सहारे सत्ता वापसी के ख्वाब देख रहे है। सिंह ने प्रधानमंत्री के कुशल मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री के बेहतर प्रबंधन से प्रदेश में एक दिन में 22 लाख से अधिक कोविड टीकाकरण कर नया मानक स्थापित करने पर प्रसंन्नता व्यक्त की है। उन्होंने टीकाकरण अभियान में जुड़े सभी स्वास्थ्य कर्मियों एवं जनमानस को बधाई व शुभकामना दी है। 

उल्लेखनीय है कि मूल्य वृद्धि, बेरोजगारी, कृषि कानूनों के मुद्दे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पांच अगस्त को राज्य की राजधानी में साइकिल यात्रा निकालेंगे। समाजवादी पार्टी ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया, ''बेलगाम महंगाई, किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, आरक्षण पर ''संघी प्रहार'', चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, आजम खान को जेल, मुद्दों पर भाजपा की 'डबल इंजन' सरकार के खिलाफ पांच अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष लखनऊ में साइकिल यात्रा निकालेंगे।'' समाजवादी पार्टी के मुताबिक यादव के निर्देश पर समाजवादी आंदोलन के नेता जनेश्वर मिश्र के जन्मदिवस पर आगामी पांच अगस्त को प्रदेश के प्रत्येक जनपद की तहसील स्तर पर ‘‘समाजवादी साइकिल यात्रा‘‘ निकाली जाएगी। यह साइकिल यात्रा 5 से 10 किलोमीटर तक चलेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static