तबलीगी जमात पाकिस्तान की एक बड़ी साजिशः नरेंद्र गिरि

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 10:57 AM (IST)

प्रयागराजः दुनिया भर में खौफ का पर्याय बन चुके खतरनाक कोरोना वायरस का संक्रमण देश में तेजी से लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं तबलीगी जमाती ने इस वायरस के खौफ को और भी बढ़ा दिया है। इस पर साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने इसे पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश कहा है।

जांच में निकलते हैं आतंकी तो तत्काल गोली मार देनी चाहिए
नरेंद्र गिरी ने कहा है कि जांच में अगर जमात में शामिल लोग आतंकवादी निकलते हैं तो इन्हें तत्काल गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि अगर यह लोग आतंकवादी नहीं है तो उन्हें एकांत में डाल देना चाहिए ताकि कोरोना का संक्रमण देश में न फैलने पाए। उन्होंने कहा है कि जब पूरे देश और विश्व के कई देशों में करोना को लेकर लॉकडाउन है तो ऐसे समय में आखिरकार किस वजह से मौलाना साद ने जमात बुलाई। यह भी आशंका है कि मौलाना साद के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से इस पूरे मामले की जांच कराए जाने की भी मांग की है। गिरी ने कहा है कि पाकिस्तान भारत से सीधे युद्ध में कतई जीत नहीं सकता है, इसलिए उसने यहां पर जिहादियों को भेजकर कोरोना के जरिए बड़ी साजिश को प्लांट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static