हेमा मालिनी ने नुक्कड़ सभा को किया संबोधित, बोलीं- 'तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाकर विकसित राष्ट्र का निर्माण करेगी जनता'

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 04:27 PM (IST)

Mathura News: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमा मालिनी आज उत्तर प्रदेश के मथुरा में पहुंची। यहां पर उन्होंने नुक्कड़ सभा की और जनता को संबोधित किया। हेमा मालिनी ने लोगों को संबोधित कर वोट देने की अपील की। उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने और भाजपा को जिताने की अपील की।

बता दें कि भाजपा ने हेमा मालिनी को तीसरी बार मथुरा से प्रत्याशी बनाया है। उनका मुकाबला कांग्रेस के मुकेश धनगर और बसपा से सुरेश सिंह मैदान सहित 15 प्रत्याशियों से है। मथुरा से 12 प्रत्याशी निर्दलीय मैदान में हैं। चुनाव के मद्देनजर आज हेमा मालिनी मथुरा पहुंची और यहां पर आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुई। सभा में भाजपा व लोकदल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता संयुक्त रूप से शामिल हुए।

PunjabKesari
'जनता मथुरा में एक बार फिर कमल खिलाएगी'
हेमा मालिनी की नुक्कड़ सभा संसदीय क्षेत्र के नंदगांव क्षेत्र में आयोजित की। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा, 26 अप्रैल को जनता जनार्दन अपने मत की शक्ति से मथुरा में एक बार फिर कमल खिलाएगी। तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर विकसित राष्ट्र का निर्माण करेगी।

यह भी पढे़ंः 'देश में हो रहा बदलाव दुनिया के लिए कौतूहल और आश्चर्य का विषय...' अमरोहा में बोले CM योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां खाने के लाले पड़े हुए हैं, वहीं आज भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के 80 करोड़ लोगों को पिछले चार वर्षों से मुफ्त राशन की सुविधा दी जा रही है। योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर के समर्थन में एक राजनीतिक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सीएम ने कहा, ''देश में वर्ष 1947 में विभाजन के दौरान पाकिस्तान का भूभाग ज्यादा था जबकि वहां आबादी कम थी। आज पाकिस्तान की आबादी करीब 23 से 24 करोड़ है, फिर भी वहां खाने के लाले पड़े हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static