दीवाली के दिन तंत्र मंत्र के चलते 6 साल की मासूम की बलि, शरीर के कई अंग गायब

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 11:18 AM (IST)

कानपुरः कहते हैं तंत्र मंत्र के लिए अमावस्या की रात सबसे मजबूत मानी जाती है। इसी अंधविश्वास के हेर फेर में फंसे कुछ राक्षस रूपी दानवों ने 6 साल की मासूम बच्ची को जिंदा काट डाला और उसके अंदरूनी अंग निकाल लिए गए। यह हृदय विदारक वारदात यूपी के कानपुर की है। परिजनों का आरोप है कि तंत्र मंत्र के चक्कर में बच्ची की हत्या की गई है। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

बता दें कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के भदरस गांव में रहने वाले किसान की बेटी पूजा के समय कुछ लेने गई हुई थी, लेकिन काफी देर बाद वापस नहीं लौटी। जिसको लेकर चिंतित परिवार व उनके पड़ोसियों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके चलते परिजनों ने पुलिस तक सूचना पहुंची तो थाने की पुलिस ने सुबह तलाशने की बात कह कर टरका दिया। अगली सुबह होते ही उस किसान की मासूम 6 वर्षीय बेटी तो मिल गई, लेकिन म्रत अवस्था में मिली। मासूम के शरीर की हालत देखने लायक नहीं थी। उसके जिंदा शरीर से कलेजा तक निकाल लिया गया।

जहां मासूम की लाश मिली वहां भद्रकाली का मंदिर भी था और कुछ सबूत ऐसे भी मिले हैं, जो सीधे तंत्रमंत्र की तरफ इशारा कर रहे थे। जो भी उस मासूम की लाश को देख रहा था।उसकी आंखें आंसुओं से भर जा रहीं थी। साथ ही लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा था। जिसको लेकर मौके पर लगी भीड़ ने खाकी का विरोध शुरू कर दिया और इस मासूम के शव को उठाने से मना कर दिया। वहीं अपनी बेटी के शव को देख उसके माता पिता बेहाल हो गए। लग रहा था कि मानों वह इस दुनिया में ही नहीं थे।

हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की तफ्तीश जारी है। पुलिस ने यह भी आशंका व्यक्त की है कि बच्ची को किसी जानवर ने अपना निवाला बनाया हो। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। दोषी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static