''तैयार रहो मुसलमानों, अतीक-अशरफ की हत्या का लेंगे बदला'', तौकीर रजा ने फिर दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:19 PM (IST)

लखनऊ: मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। दरअसल, एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि "तैयार रहो मुसलमानों , अतीक-अशरफ़ की हत्या का लेंगे बदला।" 

उन्होंने पीएम मोदी को देशद्रोही बताया तो RSS को एक आतंकवादी संगठन बताया है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार देश में शांति चाहती है तो इन संगठनों  पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा हमेशा ही RSS के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने  RSS  विश्व हिंदू परिषद को आतंकवादी संगठन बताया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जैसे तमाम आतंकवादी संगठन जो मुल्क में फसाद फैलाते है उन पर पाबंदी लगा देना चाहिए। RSS के साथ-साथ उन्होंने वीएचपी, बजरंग दल पर भी पाबंदी लगाने की बात कही है।

तौकीर रजा ने RSS को बताया आतंकी संगठन
तौकीर रजा ने कहा कि हुकूमत अगर वाकई ईमानदारी से काम करना चाहती है तो RSS जैसे तमाम हिंदू संगठनों को बंद कर देना चाहिए। तौकीर रजा ने PM मोदी के खिलाफ भी जहर उगला है। उन्होंने कहा कि मुसलमान के खिलाफ जो हो रहा है वो देशद्रोह का हिस्सा है, ऐसे प्रधानमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।  बहुत जल्द हम उनके इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली में धरना देने जा रहे है।

पीएम मोदी के खिलाफ तौकीर रजा ने उगला जहर
पीएम मोदी पर तौकीर रजा ने मुसलमानों के साथ ज्यादती करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि  मुल्क में जो अफरातफरी, बेईमानी चल रही है, जो लॉन्चिंग हो रही है, मुस्लमान के खिलाफ ज्यादती हो रही है। मुसलमानों को खिलाफ जो हो रहा है वो प्लांड है। मुसलमान को इन्ही चीजों में फसाना चाहते हैं। हमें सावधान रहने की जरूरत है।

RSS,VHP जैसे आतंकी संगठन पर लगे बैन-तौकीर रजा
बता दें कि तौकीर रजा खान एक भारतीय राजनीतिज्ञ, इस्लामी मौलवी और उत्तर प्रदेश स्थित राजनीतिक दल इत्तेहाद-ए-मिल्लत परिषद के संस्थापक हैं। वो अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। यह पहला मौका नहीं जब वो पीएम मोदी और RSS को लेकर विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी कई मौके पर वो  RSS,VHP और बजरंग दल को आतंकी संगठन बताया है और उसे बैन करने की मांग की है। तौकीर रजा कई मौकों पर सियासी और धार्मिक मुद्दों को लेकर विवादित टिप्पणियां कर चुके हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static