कक्षा 2 की छात्रा को स्कूल में बंद कर चले गए शिक्षक, 3 घंटे तक बिलखती रही

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 10:58 AM (IST)

बहराइचः बहराइच के प्राथमिक विद्यालय बड़ागांव कक्षा 2 की छात्रा को शिक्षक स्कूल में बंद करके चले गए। छात्रा 3 घंटे तक स्कूल के अंदर बंद रही। वहीं जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों उसे ढूंढने निकले। वहीं बेहाल हुई बच्ची स्कूल के कमरे से आवाजें लगाती रही। आस-पास के लोगों ने बच्ची आवाज सुनी तो ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी।

बता दें कि विकास खंड विशेश्वरगंज अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय बड़ागांव द्वितीय में गांव निवासी मुन्नी देवी की नातिन रेनू (6) कक्षा एक की छात्रा है। वह प्राथमिक विद्यालय में 28 अगस्त को पढ़ने के लिए गई थी। विद्यालय में छुट्टी होने के बाद गांव के सभी बच्चे घर आ गए, लेकिन रेनू घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

बच्ची कहीं पर भी नहीं मिली, जिसके बाद जानकारी हुई कि बच्ची स्कूल में ही बंद है। बच्ची स्कूल के अंदर से आवाज भी लगा रही थी। तभी ग्रामीणों ने कमरे का ताला तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला। बच्ची का रो-रोकर बुरा हाथ था। बच्ची के परिजनों ने इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के साथ विशेश्वरगंज थाने में शिकायती पत्र दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static