'गज मन पानी ले चाली....' पर जमकर ठुमके लगा रही थीं टीचर्स, Video वायरल हुआ तो हो गईं सस्पेंड

9/26/2021 1:01:25 PM

आगरा: यूपी के आगरा के एक प्राइमरी स्कूल में बच्चे नहीं थे, तो टीचरों ने पार्टी कर डाली। बुधवार को हुई इस पार्टी में लेडी टीचरों ने जब सपना चौधरी के गाने 'गज मन पानी ले चाली....' पर ठुमके लगाए, तो दूसरे टीचर खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाए। तभी किसी ने टीचरों के डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
PunjabKesari
दरअसल आगरा के अछनेरा ब्लॉक के सांधन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को क्लास में बच्चे नहीं थे, तो टीचरों को मस्ती करने की सूझ गई। फटाफट इन लोगों ने पार्टी का आयोजन कर डाला। खाने-पीने की पार्टी के बाद आया डांस करने का नंबर, तो भला लेडी टीचर्स कहां चूकने वाली थीं। तुरंत हरियाणवी गायिका सपना चौधरी का फेमस गाना 'गज मन पानी ने चाली....' बजाया जाने लगा। फिर इस पर एक टीचर ठुमके लगाने लगी।
PunjabKesari
इसके बाद तीन टीचरों ने एक साथ डांस करना शुरू कर दिया। लेडी टीचर्स जब डांस कर रही थीं, तभी वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पहले वीडियो में एक टीचर डांस करती नजर आ रही है, जबकि दूसरे वीडियो में तीन टीचर्स एक साथ डांस कर रही हैं।
PunjabKesari
इस मामले में प्रभारी बीएसए के आदेश पर खंड शिक्षा अधिकारी ने दो टीचरों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब देने का निर्देश दिया था। प्रभारी बीएसए के समक्ष नोटिस का जवाब दाखिल न करने पर शनिवार को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए प्रभारी बीएसए ने टीचर रश्मि सिसौदिया, जीविका कुमारी, अंजली, सुमन और सुधा को सस्पेंड कर प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static