Mathura News: सांसद के पास फरियाद लेकर पहुंचे पीड़ितों को तहसीलदार ने भगाया, फिर हेमा मालिनी के पैर पकड़कर महिलाओं ने लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 11:41 PM (IST)

मथुरा/गोवर्धन, (मदन सारस्वत): तीर्थनगरी मथुरा में 15 से 22 जुलाई तक मुड़िया मेले का आयोजन होना है। शनिवार को राजकीय मुड़िया मेला की तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करने गोवर्धन पहुंची सांसद हेमा मालिनी को फरियादियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। पहले तो प्रशासन ने नाकामी छिपाने के लिए फरियादियों को सांसद हेमा मालिनी से मिलने ही नहीं दिया। जब वह बैठक से बाहर निकलीं तो फरियादी हेमा मालिनी के पैरों में गिर पड़ीं और अपनी फरियाद सुनाने लगीं। यह सब देख प्रशासन की कारगुजारी की पोल खुल गई। फरियादियों ने डीएम, एसडीएम का घेराव कर लिया, महिलाओं ने एसडीएम को जमकर खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं स्वयं डीएम जिम्मेदारियों से बचते नजर आए।
PunjabKesari
महिलाएं सांसद के निकलते ही उनके पैरों में लेट गईं
बता दें कि पेंठा के वृद्ध फरियादी की जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर लिया। वह सांसद से मिलने तहसील पहुंचा, उसे वहां तहसीलदार ने मिलने नहीं दिया। फटकार लगाकर भगा दिया। पीड़ित ने लेखपाल राम कुमार पर 6 हजार रुपए लेकर कब्जा कराने का आरोप लगाया है। राधाकुंड की महिलाएं कॉलोनी में विद्युत लाइन डलवाने की मांग लेकर पहुंची, उन्हे भी मिलने नहीं दिया तो महिलाएं सांसद के निकलते ही उनके पैरों में लेट गईं।
PunjabKesari
वहीं सांसद हेमा मालिनी ने बताया कि कुछ महिलाएं समस्या लेकर आईं हैं। मैं मुड़िया मेला की व्यवस्था बनाने के लिए प्रशासन के साथ बैठक करने आई हूं। महिलाओं की परेशानी के निस्तारण के लिए डीएम को बोला गया है। किसी को परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static