सुल्तानपुर में भयानक एक्सीडेंट: बेकाबू ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 11:14 AM (IST)

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां बेकाबू ट्रक ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पूरी घटना देहात कोतवाली थाना के अंतर्गत कमनगढ़ के पास की है। प्रयाग से अयोध्या की तरफ जा रहा ट्रेलर बाईपास पर अनियंत्रित हो गया और कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ओदरा गांव के निकट सन इंटरनेशनल स्कूल के पास ई-रिक्शा को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि आस-पड़ोस के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। कमनगढ़ के पूर्व प्रधान इमरान अहमद स्थानीय लोगों की मदद से और सिपाहियों के साथ घायलों को रिक्शे से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाने लगे। 

इस दौरान स्थानीय नेकराही से आ रही फूलकली उम्र 60 वर्ष पत्नी तेजई, राजेंद्र 45 वर्ष पुत्र की झूरी, रघुवीर 55 वर्ष पुत्र बदलू, निर्मला 52 वर्ष पत्नी रघुवीर समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। ई-रिक्शा पर सवार तीन अन्य लोग सवार थे। जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। हादसे की गंभीरता को देखते हुए गोसाईगंज, कोतवाली देहात समेत नगर कोतवाली पुलिस बचाव और राहत कार्य में जुट गई है। 

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के साथ जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। जहां पर चिकित्सा अधिकारियों के साथ घायलों के चल रहे इलाज का जायजा लिया। इस दौरान मृतक के गांव में कोहराम मच गया है। जनप्रतिनिधियों के पहुंचने का ताता शुरू हो गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static