मुनव्वर राणा पर फूटा अयोध्या के संतों का गुस्सा, कहा- योगी आ रहे हैं, UP छोड़कर फौरन चले जाएं

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 12:40 PM (IST)

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राना की तरफ से दिए गए उस बयान पर अयोध्या के संतों ने नाराजगी जताते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है। संत समाज ने कहा कि आज ही से ही मुनव्वर राणा को तैयारी शुरू कर देनी चाहिए अभी चुनाव में समय है। चुनाव में बीजेपी की बहुमत आएगी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही होंगे ऐसे में मुनव्वर राणा को आज से ही प्रदेश छोड़ने की तैयारी शुरू करनी चाहिए।

संत समाज ने मुनव्वर राणा पर हमला बोलते हुए कहा कि मुनव्वर राणा केवल मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं, इस समय केवल बदमाश और गुंडे ही प्रदेश छोड़ने की सोच रहे हैं, लेकिन मुनव्वर राणा को मलाल है कि वह अपने भाई की जमीन नहीं कब्जा कर पाए। इसीलिए वह लगातार गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। संतों ने मुनव्वर राणा को संदेश देते हुए कहा कि गलतफहमी ना पाले और आज से ही अपना बोरिया बिस्तर बांधकर तैयारी शुरू कर दें साथ में संतों ने मुनव्वर राणा को मर्यादा का पाठ भी पढ़ाया है।

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि मुनव्वर राणा ने कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनेगी तो तो हम उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे यह दुर्भाग्य है हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि प्रदेश छोड़ने की योजना रचना वहीं बना रहे हैं जो गुंडा बदमाश माफिया है। उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा अपने भाई की जमीन और संपत्ति हड़प रहे थे, जिसके परिपेक्ष में पुलिसिया कार्रवाई के बाद अब वह मुसलमानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। जबकि मुसलमान खुद मुनव्वर राणा के कहने में नहीं है। महंत राजू दास ने कहा कि उत्तर प्रदेश का मुसलमान जागरूक हो चुका है और वह समझ चुका है। मुनव्वर राणा को तकलीफ है कि मुख्यमंत्री योगी कैसे बन जा रहे हैं, ऐसे लोगों से सावधान होने की जरूरत है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static