डबल मर्डर से दहला इलाका; रिटायर्ड होमगार्ड और पत्नी की गला काट कर हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 12:06 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर होमगार्ड और उसकी पत्नी की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिवारजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। साथ ही इस घटना की जानकारी होने पर गांव में भी हड़कंप मच गया है। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

घर में अकेले पाकर आरोपियों ने कर दी हत्या
यह मामला जिले के बघौली थाना क्षेत्र के काईमऊ का है। यहां पर एक रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी अकेले घर में साथ रहते थे। इसी दौरान किसी ने मौका पाकर दोनों की धारदार हथियार से गला रेतकर दर्दनाक हत्या कर दी। जिससे परिवार वालों में कोहराम मच गया है। इस घटना से पूरे गांव सहित इलाके में हड़कंप मच गया है और लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस के आलाधिकारियों मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर एसपी राजेश द्विवेदी सहित सीओ बघौली, एएसपी पूर्वी मौजूद है और घटना के बारे में बारीकी से जानकारी ली। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन करने में लग गई है।

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बघौली थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या की गई है। जिसमें सीओ बघौली के नेतृत्व में टीमों को लगाया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, जल्द ही पूरी घटना की छानबीन कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है, कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन पर सख्त कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।

PunjabKesari

हत्या में किसी करीबी का हाथ होने की अशंका
वहीं, मिली जानकारी के अनुसार, रिटायर्ड होमगार्ड व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में आईजी लक्ष्मी सिंह मौके पर पहुंची। उन्होंने एसपी से पूछताछ कर घटना से जुड़े पहलुओं की जांच की। उन्होंने एसपी को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। आईजी ने बताया कि घटना रात 10 बजे से 11 बजे के बीच की प्रतीत हो रही है। वहीं, घटना में प्रयुक्त संभावित आला कल्त घर में मौजूद मिला है। किसी से रंजिश न होने की बात सामने आई है। घटना में किसी करीबी का हाथ होने की संभावना पाई जाती है। फिलहाल पुलिस की तीन टीमें जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static