सफेद हो गया खून! ख्वाहिश पूरी करने के लिए कलयुगी बेटे ने दी पिता को दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2023 - 12:50 PM (IST)

आगरा: यूपी के आगरा जिले से दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक लालची बेटे ने अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए पिता को दर्दनाक मौत दी। इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी बेटे और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें... पिता बस ड्राइवर... बेटी उड़ाएगी Airforce Fighter Jet, ऑल इंडिया में दूसरी रैंक हासिल कर मेरठ का नाम किया रौशन

दरअसल, फतेहाबाद थानाक्षेत्र के रहने वाले कर्मचारी की 22 नवंबर को हत्या कर दी गयी थी। रहन की मढैया थाना बसई मोहम्मदपुर फिरोजाबाद के रहने वाले राम प्रकाश पीडब्ल्यूडी में कर्मचारी थे। रात्रि में मृतक के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर योजना बनाई। मृतक के दोस्त बबलू व जयकिशन राम प्रकाश को घर चलने की कहकर ले गए थे। रास्ते में मृतक के छोटे बेटे व बबलू ने गमछे से गला घोंटकर पिता की हत्या कर दी। शव को मीठपुरा गांव के पास ट्यूबवेल के पास खेत में फेंक दिया और वहां से भाग गए। पुलिस टीम की ओर से घेराबंदी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

ये भी पढ़ें...  नहीं थम रही दरिंदगी! यूपी के इस गांव से 13 साल की लड़की का अपहरण, हैदराबाद में रेप

इस बारे में एसीपी फतेहाबाद आनंद कुमार पांडे ने बताया कि बेटे से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। बेटे श्रीओम ने बताया कि खर्चे के लिए जब भी पिता से पैसे मांगता था तो वह नहीं देते थे। तभी अपने तीन दोस्तों के साथ योजना बनाई। पिता की मौत के बाद जो नौकरी का पैसा, फंड आदि मिलेगा, उसमें से तीनों को एक-एक लाख रुपए दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static