दिल दहला देने वाला मामला: लहूलुहान बच्ची कराहती रही, मदद करने की बजाय लोग बनाते रहे VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 12:38 PM (IST)

कन्नौज: जिले के तिर्वा क्षेत्र में सरकारी अतिथि गृह के परिसर में 12 वर्षीय लड़की खून में लथपथ पड़ी मिली है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने मंगलवार को बताया कि तिर्वा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 12 वर्षीय एक लड़की पिछले रविवार को गुल्लक खरीदने के लिए घर से निकली थी, मगर वापस नहीं लौटी, जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

 

उन्होंने बताया कि अतिथि गृह के चौकीदार ने रविवार रात लड़की को खून से लथपथ हालत में तड़पते देखा और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लड़की को फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए कानपुर भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की का इलाज किया जा रहा है और उसकी मेडिकल जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। लिहाजा उससे बलात्कार की आशंका के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। सिंह ने बताया कि अतिथि गृह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। एक फुटेज में लड़की एक युवक से बात करती दिख रही है। 

उस युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही बताया कहा जा सकता है कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ या नहीं। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static