VIDEO: Honeymoon पर गए पति को दुल्हन ने किया बेहोश, नींद खुलने पर दूल्हे के उड़े होश

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 02:15 PM (IST)

यूपी के जनपद अलीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे....जहां सात फेरे लेकर जन्मों-जन्म तक साथ निभाने वाली नई नवेली दुल्हन हनीमून पर ही अपने पति को बेहोश कर फरार हो गई....पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना ट्रॉली बैग लेकर बस से कहीं चली गई है....पति ने जब पत्नी के बारे में जानकारी की तो पता चला कि पत्नी ने पहले ही किसी से लव मैरिज कर रखी थी....पति बेचारा अब न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है....फिलहाल थक-हार कर उसने कोर्ट की शरण ली है ताकि उसको न्याय मिल सके।

अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर माह में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ बड़े ही धूमधाम से हुई थी..... सत्यम के मुताबिक 8 दिसंबर 2022 को वह और उसकी पत्नी दीपासी हनीमून मनाने के लिए उत्तराखंड चले गए....9 तारीख को जब वह घूम कर ऋषिकेश पहुंचे तो वहां बस स्टैंड के नजदीक पारस प्लाजा होटल में एक कमरा लिया.....जिसके बाद पत्नी दीपासी ने उसको चाय पिलाई और चाय में ही कुछ नशे की चीज दे दी जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गया.... उसके कुछ देर बाद ही पत्नी सारा सामान और पैसा ट्रॉली बैग में लेकर होटल से रवाना हो गई।

रात करीब 2 बजे जब सत्यम को होश आया तो उसने होटल वालों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी तो 7 बजे के लगभग ही सामान लेकर चली गई है.....उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि पत्नी बस में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

वहीं सत्यम ने जब अपने परिवार को इसकी सूचना दी और दीपासी के परिवार को इस मामले में बताया तो उन्होंने कहा कि अब जो हो गया सो हो गया....उसकी पहले से ही किसी के साथ संबंध है और वह लड़का बहुत बड़ा बदमाश है....अब तुम भी भूल जाओ और हम भी भूल जाए।

इसके बाद पीड़ित पति ने उत्तराखंड, अलीगढ़ और आगरा पुलिस को इस मामले की लिखित शिकायत दी लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है......अंत में थक-हार कर सत्यम ने कोर्ट की शरण ली है....वहीं अब पत्नी दीपासी ने भी सत्यम पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा उस को नोटिस भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static