कोर्ट से वापस लौट रहे दरोगा पर दबंगों ने छोड़ा कुत्ता: विरोध पर किया हमला, वर्दी भी फाड़ी... 4 के खिलाफ FIR

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 01:04 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के खानपुर क्षेत्र में आन ड्यूटी दरोगा (SI) के साथ मारपीट (Beat) करने और वर्दी फाड़ने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि खानपुर थाने में तैनात उपनिरीक्षक नईम अख्तर सोमवार रात एक सिपाही के साथ मोटरसाइकिल से न्यायालय से वापस खानपुर थाना लौट रहे थे। इसी बीच गाजीपुर गांव में धर्मवीर के मकान के पास यतिन, अभिकल, रिंकू और एक अज्ञात ने उनकी मोटरसाइकिल के पीछे कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते के हमले से बचने के प्रयास में पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल समेत गिर पड़े। दरोगा के विरोध जताने पर शरारती तत्वों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया जिससे उनकी वर्दी फट गयी।
PunjabKesari
एसएसपी ने बताया कि पुलिस अधिकारी पर हमले के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ धारा 506, 147, 353, 332 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनमें से एक आरोपी अभिकल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 3 अन्य की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी पहले भी पुलिसकर्मियों को निशाना बना चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static