रक्षाबंधन पर घर जा रही किशोरी को बस परिचालक ने अपनी सीट पर बैठाया, फिर प्राइवेट पार्ट से की छेड़छाड़

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 03:12 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में मिशन शक्ति के फेस 3 के दूसरे दिन रोडवेज बस में रक्षाबंधन पर घर जा रही करीब 14 वर्षीय किशोरी से बस परिचालक द्वारा छेड़छाड़ की घिनौनी वारदात सामने आई है। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी परिचालक बस को छोड़ मौके से फरार हो गया है। फिलहाल घटना से आहत किशोरी ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

PunjabKesari
बता दें कि महोबा रोडवेज की बस संख्या यूपी 95-B-4650 रविवार दोपहर रक्षाबंधन के त्यौहार पर हमीरपुर जनपद के रात डिपो से यात्रियों को लेकर महोबा आ रही थी। इसी दौरान बसेला गांव से दो किशोरी महोबा के लिए बस में सवार हुई थी। आरोप है कि बस में बैठते ही रोडवेज संविदा परिचालक मोहम्मद हफीज 14 वर्षीय किशोरी को जबरन अपनी सीट पर ले जाकर बैठा लिया और उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ करने लगा था। किशोरी द्वारा विरोध करने के बाद भी परिचालक मामले से बाज नहीं आ रहा था। इसी दौरान किशोरी के बस में अन्य सीट पर बैठी अपनी चचेरी बहन को पास बुलाते ही आरोपी परिचालक बस को छोड़ मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari
घटना की सूचना दोनों किशोरियों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद किशोरियों ने कोतवाली पहुंच लिखित शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। फिलहाल इस घटना में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, तो वही महोबा ए आर एम ने रोडवेज संविदा कर्मी की सेवा समाप्त करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static