शादी में खाना खाने से दूल्हा-दुल्हन सहित 130 लोगों की हालत बिगड़ी, सीएचसी के इमरजेंसी वार्ड में 70 लोग भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 10:57 AM (IST)

संभल/गुन्नौर: गुन्नौर तहसील क्षेत्र के गांव ईसमपुर डांडा में शादी समारोह में खाना खाने से दूल्हा- दुल्हन व बरातियों सहित 130 लोगों की फूड प्वाइजनिंग से हालत बिगड़ गई। 70 लोगों को गुन्नौर सीएचसी के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। इनमें 11 की हालत गंभीर होने पर रेफर किया गया है। दूल्हा-दुल्हन समेत 60 बरातियों का इलाज अलीगढ़ के निजी अस्पतालों में कराया जा रहा है। एसीएमओ पंकज विश्नोई ने 62 लोगों को सीएचसी में भर्ती कराने की पुष्टि की।

PunjabKesari

सोमवार रात महिलाएं व बच्चे बेहोश होने लगे
गांव ईसमपुर डांडा की दलित बस्ती निवासी डोरी सिंह की पुत्री शारदा की बरात रविवार को अलीगढ़ जिले के पाली मुकीमपुर थाना क्षेत्र के गांव धुर्रा प्रेमनगर से आई थी। बराती-घराती व ग्रामीणों ने रात को खाना खाया। सोमवार सुबह बरात लौटने के बाद कुछ लोगों को पेट दर्द व दस्त की शिकायत हुई। लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार रात महिलाएं व बच्चे बेहोश होने लगे।

PunjabKesari

पेट में दर्द, दस्त, बुखार की समस्या से मची चीख पुकार व अफरा तफरी
पेट में दर्द, दस्त, बुखार की समस्या से बस्ती के काफी लोग ग्रसित हो गए। इससे चीख पुकार व अफरा तफरी मच गई। मंगलवार सुबह सीएचसी गुन्नौर में मरीजों का तांता लग गया। मरीजों की भीड़ से डॉक्टर समेत सभी कर्मचारी युद्ध स्तर पर लग गए। बेड कम पड़ने की वजह से कुछ को स्ट्रेचर पर तो किसी को बेंच पर लिटाकर इलाज किया गया। कुछ मरीज दर्द से चीख चिल्ला रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static