इंसाफ की गुहार लगाने आए शख्स को दारोगा ने जड़ा जोरदार थप्पड़, नाले में गिरने पर मुंह से निकला खून

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 12:47 PM (IST)

Hardoi News: अपने कारनामों को लेकर आए दिन उत्तर प्रदेश पुलिस (Police) चर्चा का विषय बनी रहती है। इसी बात को सही साबित करता हुआ एक वीडियो (Video) यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि इंसाफ (Justice) मांगने वालों लोगों के साथ पुलिस कैसा व्यवहार करती है। दरअसल एक पीड़ित अपने पिता की लाश नहर में मिलने के बाद अफसर से न्याय की गुहार लगाने गया तो कोतवाल ने उसके थप्पड़ (Slap) जड़ दिया, जिससे वो नाले के किनारे जा गिरा और उसके मुंह से खून आ गया। इसी दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो कि अब जमकर वायरल हो रही है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम मझिया बखरिया का है। जहां के निवासी रामेश्वर का 10 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसके बाद से ही वो लापता हो गए। जिसके बाद रामेश्वर के परिजनों ने उनको काफी तलाशा जब वह नहीं मिले तो उनकी गुमशुदगी की FIR थाने में लिखाई। वहीं, परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और ना ही कोई कार्रवाई की। इसी कड़ी में बीते शनिवार को रामेश्वर का शव लखनऊ जिले के थाना काकोरी क्षेत्र के एक गांव निकट नहर में मिला। जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Lucknow: शीतलहर और FOG के कारण UP  में बदली स्कूलों की टाइमिंग, जानिए क्या है नया आदेश?

इंसाफ के बदले मिला थप्पड़

वहीं, जब परिजनों ने पुलिस का रवैया लापरवाह देखा तो न्याय की गुहार लगाने हरदोई के DM चौराहे पहुंचे। जहां शहर के कोतवाल संजय कुमार पांडे भी पुलिस बल के साथ वहां पर पहुंच गए। इसी दौरान वहां पर पहले से ही मौजूद पीड़ित परिवार के साथ कोतवाल ने मारपीट की। इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कोतवाल संजय पांडे पीड़ित परिजन के थप्पड़ मारते हुए साफ नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि थप्पड़ इतनी जोर का था कि पीड़ित जमीन पर दूर जा गिरा और उसके मुंह से खून रिसने लगा।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...दिल्ली के बाद Greater Noida में सड़क पर हुआ भयानक हादसा, हाईवे पर मिला लड़की का सिर कुचला शव

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
साथ ही पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पहली ही खोजबीन शुरू कर दी होती तो शायद रामेश्वर को बचाया जा सकता था। फिलहाल पुलिस अफसरों की तरफ से किसी भी तरह का कोई जवाब नहीं आया है। ऐसे में पुलिस के रवैए को देखकर एक सवाल जरूर उठ रहा है कि क्या हरदोई पुलिस से अब न्याय मांगना भी कोई गुनाह हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static