मगरमच्छ को पकड़ा...फिर साइकिल पर बांधकर निकाला जुलूस, वन विभग की टीम ने नदी में छोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 12:47 PM (IST)

झांसी ( शहजाद खान ): झांसी के मोठ तहसील के भरोसा गांव से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ग्रामीणो ने एक मगरमच्छ को रस्सी की मदद से बांधकर साइकिल से पूरे गांव में जुलूस निकाला है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले गांव के युवाओं ने मिलकर मगरमच्छ को रस्सी की सहायता से बांधा फिर कुछ दूरी तक उसे हाथों से पकड़कर चले उसके बाद मगरमच्छ को साइकिल पर रखकर पूरे गांव में घूमाने लगे।
PunjabKesari
दरअसल सोमवार को भरोसा गांव में एक नाले में से मगरमच्छ बाहर आ गया था और गांव की सड़क पर चलता हुआ दिखाई दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद गांव के लोगों ने वन विभाग को सूचना दी और उन्हें उम्मीद थी की टीम मगरमच्छ को पकड़ लेगी। 
PunjabKesari
टीम मौके पर पहुंची लेकिन मगरमच्छ को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई। फिर क्या था गांव के लोगों ने मगरमच्छ को पकड़ने का बीड़ा अपने हाथो में उठा लिया और लोगों ने जान जोखिम में डालकर उसे रस्सी से बांधकर पकड़ लिया और साइकिल पर लादकर पूरे गांव में जुलूस निकाला गया। फिलहाल वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को कब्जे में लेते हुए बेतवा नदी में छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static