''पूरा इंडिया गठबंधन अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति करता है...'' प्रयागराज में बोले अमित शाह

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 02:30 PM (IST)

प्रयागराज: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा इंडिया गठबंधन अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति करता है। उन्होंने कहा कि लालू जी, सोनिया जी, उद्धव जी, स्टालिन अपने-अपने बेटों को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। जो लोग अपने बेटे-बेटियों के लिए राजनीति करते हैं क्या वे आपका भला कर सकते हैं।” उन्होंने कहा कि ‘इंडी' (इंडिया) गठबंधन कहता है कि उनकी सरकार आएगी तो वे अनुच्छेद 370 फिर से लागू करेंगे, तीन तलाक वापस लाएंगे, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) हटाएंगे और परमाणु हथियार नष्ट करेंगे।''

इंडिया गठबंधन के वोटबैंक घुसपैठिए हैंः अमित शाह
अमित शाह ने आज जिले के यमुनापार मेजा तहसील के सोरांव पाती गांव में इलाहाबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि ये ‘इंडी' गठबंधन देश को आगे नहीं बढ़ा सकता। उन्होंने कहा, ''ये कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार ने 70 साल तक राम मंदिर को अटकाए रखा। सपा सरकार ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं और हमारे रामभक्तों को मारने का काम किया। आपने पीएम मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। मोदी जी ने केस जीता, भूमि पूजन किया और 24 जनवरी को प्राणप्रतिष्ठा समारोह के साथ ‘जय श्री राम' कह दिया। जब ट्रस्ट (न्यास) ने इनको (विपक्षी दलों को) प्राणप्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण भेजा तो वो लोग नहीं पहुंचे। सोनिया गांधी भी नहीं पहुंचीं, राहुल बाबा, अखिलेश और डिंपल भाभी भी नहीं पहुंचीं, ये इसलिए नहीं पहुंचे क्योंकि अपने वोटबैंक से डरते हैं, उनके वोटबैंक आप नहीं, बल्कि वे घुसपैठिए हैं।

यह महान भारत की रचना करने का चुनाव हैः शाह
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने धर्म के सभी सांस्कृतिक केंद्रों को ऊर्जावान बनाने का काम किया है। एक ओर रामभक्तों पर गोली चलाने वाले हैं तो दूसरी ओर राम मंदिर बनवाने वाले मोदी जी हैं, जनता को दोनों के बीच चुनाव करना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, “2017 में सीएम योगी की सरकार आई और उन्होंने चुन चुनकर माफियाओं को खत्म कर प्रदेश में सुरक्षा सुनिश्चित करने का काम किया है। यह चुनाव देश का भविष्य तय करने, देश को सुरक्षित करने, आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त करने, गरीबी को समाप्त करने और महान भारत की रचना करने का चुनाव है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static