गोंडा में ITI छात्र के साथ क्रूरता की हद! बुरी तरह पीटा फिर मुंह पर किया पेशाब

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 06:35 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक आईटीआई छात्र के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। जहां दबंगों ने पुलिस के खौफ और कानून को ताक पर रखते हुए छात्र की पहले तो जमकर पिटाई की, जिसके बाद छात्र को पेशाब पिलाने की कोशिश की गई। उसके मुंह पर ही पेशाब किया गया। छात्र हाथ जोड़ता रहा, रहम की भीख मांगता और दबंग बेरहमी से उसकी पिटाई करते रहे। आधा दर्जन से अधिक दबंग असहाय और अकेले युवक पर जमकर लात-घूंसे बरसाते रहे। इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस जांच में जुट गई है। समाजवादी पार्टी ने इस मामले का वीडियो ट्वीट कर मौजूदा सरकार पर निशाना साधा है।

बताया जाता है कि वजीरगंज निवासी युवक अयोध्या में आईटीआई का छात्र है। वह अपने बड़े भाई से मिलने बीते 31 अक्तूबर को शहर के गायत्रीपुरम मोहल्ले में आया था। आरोप है कि लौटते वक्त टामसन इंटर कालेज के पास सात-आठ युवकों उसे सड़क पर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। इससे भी दबंगों का मन नहीं भरा तो युवक को खींचकर कॉलेज के कैंपस में ले गए। जहां फिर उसकी जमकर पिटाई की गई और पिलाने के लिए मुंह पर पेशाब किया गया।

घटना के एक वीडियो में दबंग उसे देसी तमंचा पकड़ाते भी दिख रहे हैं। घटना के बाद पहुंची पुलिस युवक को ही थाने ले गई। जहां उसका आर्म्स एक्ट में चालान कर दिया गया। दूसरे दिन जमानत मिलने के बाद घर पहुंचा पीड़ित सहमा रहा। वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित के पिता ने तहरीर दी है। घटना के करीब 15 दिन बाद तीन वीडियो सामने आने पर पुलिस हरकत में आई। एएसपी शिवराज के अनुसार मामला सामने आने के बाद आठ युवकों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। आरोपी युवकों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static