युवती का मुस्लिम युवक से प्यार करना परिवार को नहीं हुआ बर्दाश्त, जलाकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 04:36 PM (IST)

गोरखपुर:  गोरखपुर में झूठी शान की खातिर हत्या के एक संदिग्ध मामले में अन्य धर्म के व्यक्ति से प्रेम करने के कारण एक लड़की की उसके परिवार वालों ने हत्या कर दी। इस बाबत पुलिस ने बताया कि धनघटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जिगिना में चार फरवरी को एक युवती का शव मिला था।

संत कबीर नगर के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने  बताया, ''धनघटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जिगिना में चार फरवरी को एक युवती का शव मिला था। लड़की की पहचान गोरखपुर में बेल्लारी इलाके की रंजना यादव के रूप में हुई।" पूछताछ करने पर लड़की के पिता कैलाश यादव ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी का एक मुस्लिम व्यक्ति से प्रेम संबंध था।

उन्होंने आगे बताया कि जब वह मुस्लिम व्यक्ति से रिश्ता तोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों की मदद से संत कबीर नगर में महुली के एक अपराधी वरुण तिवारी को अपनी बेटी को मारने के लिए 1.5 लाख रुपये दिए। उन्होंने कहा कि पिता ने पूछताछ में बताया कि तीन फरवरी को वे लड़की को संत कबीर नगर के जिगिना गांव में एक सुनसान जगह ले गए, जहां उन्होंने लड़की पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और हत्यारे को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static