रक्षक बना भक्षक! नैनीताल से मिलने आई बेटी से पिता ने किया रेप, पीड़िता के आरोप सुनकर...

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 06:14 PM (IST)

महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज से पिता-पुत्री जैसे अहम रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां कलयुगी पिता पर उसकी अपनी ही बेटी के साथ रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। कोई कार्रवाई ना होती देख पीड़िता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद एसपी ने सीओ से मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है।

मामला जनपद में कोतवाली इलाके के सिसवामुंशी गांव का है। यहां की रहने वाले अली रजा ने दूसरी शादी कर ली है। पहली पत्नी और उसकी बेटी को छोड़ दिया है। पीड़िता 20 वर्षीय बेटी अपने मां के साथ नैनीताल में रहती है। आरोप है कि पीड़ित लड़की और उसकी मां अपने पिता से मिलने महाराजगंज आए थे, लेकिन कलयुगी पिता ने बेटी का मोबाइल नंबर लेकर उसे झांसे में लिया और दोबारा अपने घर बुलाया। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित ने बताया है कि पिता ने रेप किया और मुंह खोलने पर गड़ासे से हत्या करने की धमकी दी है। पीड़िता ने बताया कि कई बार कोतवाली और महिला थाने में वह न्याय के लिए गई, लेकिन उसे इंसाफ नही मिला।

इस पूरे प्रकरण में एसपी डॉ कौस्तुभ ने सीओ सदर से जांच कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीओ मामले की जांच कर रहे हैं। मामला एसपी तक पहुंचने के बाद एसपी ने सीओ सदर को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static