'द केरल स्टोरी' फिल्म महिला सिपाही के लिए बनी प्रेरणा, UP पुलिस में तैनात पति पर कराई FIR

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 01:33 PM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला सिपाही ने यूपी पुलिस में तैनात अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए  खुद के साथ लव जिहाद होने का मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि उसका पति पहले से शादीशुदा था, लेकिन उसने यह बात छुपाई और झूठ बोलकर शादी की। फिर उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। इसके साथ ही पीड़ित महिला ने अपने देवर पर भी रेप का आरोप लगाया है। महिला सिपाही ने कहा कि जब मैंने 'द केरल स्टोरी' फिल्म देखी तब मुझे लगा जो फिल्म में दिखाया गया है, वही मेरे साथ हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला सिपाही वाराणसी की रहने वाली है और वर्तमान में वह शिवकुटी थाने में तैनात है। महिला सिपाही ने यूपी पुलिस में तैनात अपने पति सिपाही इमरान खान और अपने देवर पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने दी गई तहरीर में बताया कि पुलिस की ट्रेनिंग के दौरान उसकी मुलाकात सिपाही इमरान खान से हुई थी। फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद उसने इमरान खान से शादी कर ली। महिला के मुताबिक इमरान ने कहा था कि वह शादी के बाद बौद्ध धर्म अपना लेंगा और उसके साथ रहेगा।

PunjabKesari

पीड़िता ने आगे कहा कि इमरान ने बौद्ध धर्म अपनाया और नाम बदलकर अशोक रख लिया, लेकिन कुछ समय बाद ही उसने फिर से इस्लाम धर्म अपना लिया और फिर उस पर इस्लाम धर्म अपनाने के लिए दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं उसके बच्चे का भी धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की। बच्चे को नमाज़ पढ़ने और दुआ मांगने को कहता था और उसे पूजा करने से रोकने लगा। महिला ने कहा कि इमरान पहले से ही शादीशुदा था लेकिन शादी के दौरान उसने तलाक हो जाने का झूठ बोला था। इतना ही नहीं जब वह ससुराल में रह रही थी तो इमरान अपनी पहली पत्नी को भाभी बोलता रहा।

ये भी पढ़ें...
-
Hardoi Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पति-पत्नी समेत 3 की मौत

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसके देवर ने भी एक कार्यक्रम के दौरान उसके साथ रेप किया। महिला ने बताया कि देवर क्रिकेटर है और इस बार उसने आईपीएल खेला है। महिला के मुताबिक ये सब होने के बाद उसने अपने ससुर मुल्तान खान, देवर मोहसिन खान और पति इमरान खान के खिलाफ अप्राकृतिक यौन शोषण और रेप का मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन उसके और उसके पति दोनों के यूपी पुलिस में होने के चलते पुलिस ने मामले को दबा दिया। वहीं, अब पीड़ित महिला सिपाही योगी सरकार से न्याय की मांग कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static