पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था जुए का अड्डा, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 03:24 PM (IST)

नोएडाः जुए के अड्डे पर छापेमारी के एक मामले में पुलिस की मिलीभगत के आरोपों के बाद आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बरौला चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में 27 अगस्त को पुलिस ने छापा मारकर जुएं के अड्डे का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1,11,000 रुपए बरामद किए थे।

छापेमारी के दौरान पुलिस के संज्ञान में यह बात आई थी कि उक्त अड्डा पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को सौंपी गई थी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि 27 अगस्त को बरौला गांव में एक सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी।

उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पता चला था कि जुएं का अड्डा बरौला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी पर तैनात उप-निरीक्षक नीरज कुमार, कांस्टेबल आबिद हुसैन और कांस्टेबल नीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static